दैनिक शैक्षिक संकलन

*मिशन_शिक्षण_संवाद_जनपद_अलीगढ़*

दिनांक-06/09/2024
दिन- शुक्रवार

🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳
 

☘️0️⃣1⃣☘️

 दिनांक 5/09/2023 को कंपोजिट स्कूल लेखराजपुर में  *🌹शिक्षक दिवस*🌹 बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ।इस शुभ अवसर पर🌹 *उज्जीवन बैंक* 🌹 की एक टीम ने विद्यालय परिसर की साफ सफाई ,वृक्षारोपण🌴🌴सभी बच्चो को फूड पैकेट्स, फ्लावर पॉट, डस्टबिन एवम सभी अध्यापकों को पेन देकर सम्मानित किया। विद्यालय  परिवार पूरी टीम का आभार व्यक्त करता है 🙏🙏🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹समस्त स्टाफ ने  सर्वपल्ली डा0 राधाकृष्णन को पुष्प अर्पित किए ।प्रधानाध्यापक श्री मुकेश कुमार सिंह ने भी समस्त स्टाफ को पेन देकर उन्हें सम्मानित किया ।🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹और सबसे बड़ा वाला धन्यवाद मेरे प्यारे बच्चो का जिनकी वजह से ये सम्मान 🎉ये गर्व के पल मिलते हैं। बहुत सारे पेन 🖋️🖋️😍चॉकलेट🍫🍫ग्रीटिंग कार्ड्स उनसे मिले ।😍GOD BLESS YOU ALL

साभार:-
*👩‍🏫पूनम शर्मा*
  कंपोजिट स्कूल लेखराजपुर लोधा अलीगढ़।

☘️0⃣2⃣☘️

💐💐💐💐💐💐💐शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर अपने विद्यालय के अध्यापक श्री राधेश्याम जी को उनके अध्यापन कार्य के लिए सम्मानित किया गया ऐसे ही विद्यालय के लिए वह कार्य करते रहें और हमारा विद्यालय उन्नति के शिखर पर पहुंचे🎊🎊🎊🎊🎊

साभार:-
*👩‍🏫कविता गुप्ता* 
  पूर्व माध्यमिक विद्यालय बिसाहुली इगलास अलीगढ़।

☘️0⃣3⃣☘️

Made by my students for wish me Happy teacher's day.

By:-
*👩‍🏫Naresh Kumar*
Composite School Bastoda Aligarh.

☘️0⃣4⃣☘️

आज उच्च प्राथमिक विद्यालय धनीपुर में इन्हरव्हील क्लब अलीगढ की अध्यक्षा एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी धनीपुर रमाशंकर कुरील जी ने प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय धनीपुर के समस्त टीचर्स को सम्मानित किया एवं सभी प्रतिभागी छात्र छात्राओं को गिफ्ट देकर पुरुस्कृत किया ।

साभार:-
*👩‍🏫नीलम सक्सेना*
उच्च प्राथमिक विद्यालय धनीपुर अलीगढ़।

☘️0⃣5⃣☘️

आज पूर्व माध्यमिक विद्यालय पिपलोनी धनीपुर में गणेश चतुर्थी के अवसर पर बच्चों द्वारा बनाई गई प्रतिमा।

साभार:-
*👩‍🏫सुनीता चौधरी*
पूर्व माध्यमिक विद्यालय पिपलोनी धनीपुर अलीगढ़।

☘️0⃣6⃣☘️

आज दिनांक 06/09/2024 को *मॉडल प्राथमिक विद्यालय धौर्रा माफ़ी,जवां* में *जिला समन्वयक श्री सलीम सर तथा मंडल समन्वयक श्री संदीप तिवारी सर द्वारा सपोर्टिव सुपरविजन* किया गया। सभी कक्षाओं में जाकर बच्चों से *गणित के सवाल* हल कराए, *हिंदी की कविता* सुनी, *कठिन शब्दों को पढ़वा* कर देखा गया। संदीप तिवारी सर ने समस्त स्टाफ को आवश्यक जानकारी दी तथा शिक्षकों की जिज्ञासाओं का भी समाधान किया। सलीम सर ने वर्तमान में FLN प्रशिक्षण प्राप्त शिक्षकों से कुछ प्रश्न किए और प्राप्त उत्तर से संतुष्ट हुए।

साभार:-
*👩‍🏫प्रीती शर्मा*
 मॉडल प्राथमिक विद्यालय धौर्रा माफ़ी,जवां अलीगढ़।

☘️0⃣7⃣☘️

कल के दिन कई शिक्षिकाएं नहीं थी इसलिए प्राथमिक विद्यालय धनीपुर में आज पुनः बच्चों के द्वारा शिक्षक दिवस मनाया गया।
बच्चों ने गुब्बारे और लड़ियों से पूरे ऑफिस को सजाया। गेट पर फीता बांधकर हैडमैम से फीता कटवाया और स्वनिर्मित केक कटवा कर पूरी खुशी के साथ शिक्षक दिवस मनाया।

साभार:-
*👩‍🏫पूनम गुप्ता*
 प्राथमिक विद्यालय धनीपुर अलीगढ़।

🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳 

संकलनकर्ता
प्रियंका_अग्रवाल
मिशन शिक्षण संवाद टीम अलीगढ़।

✏️संकलन
📝टीम मिशन शिक्षण संवाद।

Comments

Total Pageviews