ग्राम पंचायत बनी सहयोगी UPS रायपुर धीरपुर दातागंज बदायूँ

★बेसिक शिक्षा की सहयोगी बनी ग्राम पंचायत अध्यक्ष★
मैं हरिश्चन्द्र सक्सेना इ० प्र० अ० पूर्व माध्यमिक विद्यालय रायपुर धीरपुर के अथक प्रयास एवं ग्राम पंचायत अध्यक्ष श्रीमती ओमवती शाक्य के सहयोग से विद्यालय की व्यवस्था में चार चाँद लग रहे हैं जिससे बच्चों की सुविधाओं और आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए विद्यालय में आपसी सहयोग से निम्न व्यवस्थायें की गयीं।
१- सांस्कृतिक मंच का निर्माण
२- विद्यालय की चहारदीवारी लगभग 160 मीटर का निर्माण एवं मरम्मत।
३- शौचालय का निर्माण
४- समरसेबिल के साथ सामूहिक हैंडवॉश।
काश! प्रत्येक ग्राम पंचायत का अध्यक्ष और विकास खण्ड के अधिकारी बेसिक शिक्षा के सहयोगी बन जाएँ तो बेसिक शिक्षा में संसाधनों की कमी नहीं रह सकती है। शायद परमात्मा समय को परिवर्तन का आदेश दे, जिसका मिशन शिक्षण संवाद को इन्तजार है, प्रयास है।
UPS रायपुर धीरपुर के प्र0अ0 और ग्राम पंचायत अध्यक्ष जी को विद्यालय के विकास में प्रयासों को और सहयोग के लिए मिशन शिक्षण संवाद की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
मिशन शिक्षण संवाद उ० प्र०
आपके पास भी यदि ऐसी विद्यालय विकास में कोई सहयोगात्मक जानकारी है तो आप मिशन शिक्षण संवाद के WhatsApp no- 9458278429 तक जरूर भेजें।

मिशन शिक्षण संवाद के  फेसबुक पेज, समूह, ब्लॉग, ट्विटर एवं यू-ट्यूब पर  ऐसे ही अनेकानेक नवाचार देखने, पढ़ने और कमेंट के रूप में अपने विचार लिखने के लिए क्लिक करें-

1-फेसबुक पेज:-
@ https://www.facebook.com/shikshansamvad
2- फेसबुक समूह:-
@ https://www.facebook.com/groups/118010865464649
3- मिशन शिक्षण संवाद ब्लॉग:-
@ http://shikshansamvad.blogspot.in
4- ट्विटर:-
@ https://twitter.com/shikshansamvad
5- यू-ट्यूब:-
@ https://www.youtube.com/channel/UCPbbM1f9CQuxLymELvGgPig
6- वेबसाइट:-
@ http://missionshikshansamvad.com

अपनी उपलब्धियों का विवरण, ऑडियो, वीडियो और फोटो भेजने का Whatsapp No.:- 9458278429 एवं ईमेल- shikshansamvad@gmail.com है।

Comments

Total Pageviews